Free Fire में फ्री में डायमंड कैसे ले | फ्री फायर में डायमंड कैसे ले ऐप्प 2024

नमस्कार स्वागत हैं, आपका Eachhow हिंदी ब्लॉग में. मेरा नाम विक्की शर्मा हैं. आज के पोस्ट में जानेंगे Free Fire में फ्री में डायमंड कैसे ले. फ्री फायर गेम में डायमंड लेने के लिए कई तरीके हैं, जिसमें सबसे ज्यादा लोकप्रिय तरीका फ्री डायमंड ऐप्प हैं. लेकिन ऑनलाइन कुछ ऐसे ऐप्प होते हैं, जो फेक होते हैं. इसीलिए मैं आपके लिए फ्री फायर में फ्री डायमंड लेने के लिए बेस्ट ऐप्प लेकर आया हूँ, जिसपे आप विश्वास कर सकते हैं. यह ऐप्प ना सिर्फ आपको फ्री डायमंड दिला सकती हैं, बल्कि आप इससे पैसे भी कमा सकते हैं. फ्री डायमंड के अलावा भी पेड तरीका हैं, जिनके मदद से फ्री फायर में डायमंड ले सकते हैं. यह प्रकिया चंद मिनटों का होता हैं, लेकिन इसके लिए पैसे खर्चने पड़ते हैं.

अगर आप वाकई में फ्री डायमंड कमाना चाहते हैं, तो उसके लिए उन ऐप्प को इस्तेमाल करना पड़ेगा, जिंसके मदद से फ्री डायमंड मिलेगा. फ्री डायमंड कमाने का तरीका पेड तरीका से थोड़ा कठिन हैं. यहां आपको फ्री डायमंड लेने के लिए थोड़ा परिश्रम करना होगा. जो फ्री फायर प्लेयर्स बिना परिश्रम किये डायमंड लेना हैं, वो पेड तरीका को अपनाए. रही बात फ्री डायमंड लेने की, तो वो Earning ऐप्प से फ्री डायमंड प्राप्त करे. मैं आपको आज फ्री फायर में डायमंड लेने के दो तरीके बताऊंगा. पहले तरीके में आप जानेंगे Free Fire में फ्री में डायमंड कैसे ले और दूसरे तरीके में आप जानेंगे Free Fire में डायमंड कैसे ले.

तो आईये जानते हैं, फ्री फायर में डायमंड कैसे लेते हैं.

Free Fire में फ्री में डायमंड कैसे ले

FF Redeem Code Generator

आज का FF रिडीम कोड जनरेट करने के लिए यहां पर अपना FF नाम और Free Fire ID डाले. उसके बाद बटन पर क्लिक करे.

फ्री फायर में फ्री डायमंड लेने के कई ऐप्प हैं, लेकिन ज्यादातर फेक होते हैं. इसलिए मैं आपके लिए कुछ बेहतरीन ऐप्प लेकर आया हूँ, जिसपे आप विश्वास कर सकते हैं. क्योंकि यह ऐप्प Trusted हैं. मैंने सभी को जांच करके आपके पास लाया हैं, इसीलिए आप ऐप्प पर 100% विश्वास कर सकते हैं. सभी ऐप्प में फ्री डायमंड लेने का प्रकिया सरल नही हैं. इसमें आपको ऐप्प में दिए गए टास्क को पूरा करना होगा. जैसे ही आप यह प्रकिया समाप्त कर लेते हैं तुरंत आपको पैसे मिल जायेगा और उस पैसे से फ्री डायमंड खरीद सकते हैं. अगर आपको वाकई में फ्री डायमंड लेना हैं, तो यह प्रकिया सभी ऐप्प में करना अनिवार्य हैं. वही आप फ्री फायर गेम में बिना मेहनत के डायमंड लेना चाहते हैं, तो उसके लिए आपको पैसे खर्च करना होगा, जो बिल्कुल सरल तरीका हैं.

Free Fire में फ्री डायमंड कमाने के टॉप 5 ऐप्प

  1. Google Task Mate
  2. PhonePe
  3. Amazon
  4. Google Pay
  5. MX Player

फ्री फायर में गूगल टास्क मेट से फ्री डायमंड कैसे ले

गूगल टास्क मेट, गूगल का ही एक प्रोडक्ट हैं और इसे 19 नवंबर 2020 को लॉन्च किया गया था. गूगल ने इसे अपने मैप को सुधारने के लिए लॉन्च किया था और यदि कोई यूज़र्स इसी कार्य को करता हैं, यो उसे पैसे मिलते हैं. गूगल टास्क मेट में आपको कुछ इसी तरह के कार्य मिलते हैं, जिन्हें पूरा करने पर गूगल द्वरा पैसे मिलते हैं. यह कुछ -कुछ गूगल ओपिनियन रिवार्ड्स की तरह हैं. गूगल टास्क मेट में पैसे कमाने के लिए बहोत ही आसान कार्य मिलते हैं, जिसे पूरा करने में कम लगता हैं. यहां यूज़र्स से छोटे – मोटे कार्य कराया जाता हैं,

जैसे :- 

  • दुकान का फ़ोटो खिंचकर ऐड करना.
  • दुकान का नाम ऐड करना.
  • Surveys को पूरा करना
  • दुकान का एड्रेस डालना.
  • दुकान का पूरा लोकेशन डालना.
  • इंग्लिश भाषा को अपने लोकल भाषा में ट्रांसलेट करना.
  • Sentences को Transcribe करना.
  • Spoken सेंटेंस को रिकॉर्ड करना.
  • सेंटेंस ट्रांसलेट करना.

जैसे से ही आप गूगल टास्क मेट में टास्क कम्पलीट कर लेते हैं, तो आपके एकाउंट में पैसे मिल जाते हैं. उसके बाद कमाए हुए पैसे को निकाल सकते हैं और आप अपने लिए फ्री फायर में फ्री डायमंड ले सकते हैं.

फ्री फायर में फोन पे से फ्री डायमंड कैसे ले

फोन पे के बारे में आप सब पहले से ही जानते होंगे. लेकिन क्या आप यह जानते हैं, फ़ोन पे में एक रेफेर के लिए 150 रुपये मिलते हैं. अगर आप  केवल 3/4 रेफेर ही कर देते हैं, तो आपके पास 400 से 600 रुपये हो जाते हैं. लेकिन यह यही तक सीमित नही हैं. आप फ़ोन पे में अनलिमिटेड रेफेर करके फ्री डायमंड ले सकते हैं. फ़ोन पे में रेफेर का अमाउंट समय दर समय बदलता रहता हैं. अभी फ़ोन में में एक सक्सेस रेफेर के लिए 150 रुपये मिलता हैं. हो सकता हैं कुछ दिन बाद रेफेर अमाउंट कम या ज्यादा हो जाये. बेहतर यही हैं, की आप जल्द से जल्द फ़ोन में किसी को रेफेर करे और फ्री डायमंड पाए.

फ्री फायर में अमेज़ॉन से फ्री डायमंड कैसे ले

पहले अमेज़ॉन में Invite & Earn का ऑप्शन उपलब्ध नही था, लेकिन अब अमेज़ॉन ने भी अपने प्लेटफार्म पर Invite & Earn का ऑप्शन दे दिया हैं. अमेज़ॉन में एक Invite करने के लिए 75 रुपये मिलता हैं. लेकिन आजकल सभी के पास अमेज़ॉन एकाउंट रहता हैं, तो ऐसे में आप एक नया नंबर से दूसरा अमेज़ॉन एकाउंट बना सकते हैं. जैसे ही आप Invite & Earn का प्रकिया कम्पलीट कर लेंगे आपको तुरंत पैसे मिल जाएंगे. किसी को इनवाइट करने से पहले आप यह जरूर चेक करले अभी के लिए एक इनवाइट के लिए कितना पैसा मिल रहा हैं. क्योंकि अमेज़ॉन में Invite & Earn का अमाउंट समय के अनुसार बदलता रहता हैं. उसके बाद आप अपने जरूरत के हिसाब से फ्री फायर में फ्री डायमंड खरीद सकते हैं.

फ्री फायर में गूगल पे से फ्री डायमंड कैसे ले

गूगल पे भी गूगल का ही प्रोडक्ट हैं और इसमें एक सक्सेस रेफेर के लिए 150 रुपये मिलते हैं. इसके अलावा जिस गूगल पे यूज़र्स ने आपके रेफेर से जॉइन किया हैं, उसे भी 21 रुपये मिलते हैं. यानी रेफेर करने वाला और रेफेर एक्सेप्ट करना वाला दोनों ही यूज़र्स को रेफेर के पैसे मिलते हैं. यहां भी रेफेर का अमाउंट समय के साथ बदलता रहता हैं. पहले गूगल पे में एक रेफेर के लिए 51 रुपये मिलते थे, लेकिन अब यह अमाउंट बढ़कर 150 रुपया हो गया. क्या पता फिर से बाद में 51 रुपये हो जाये, इसीलिए जितना जल्दी हो सके किसी को आप रेफेर करे. रेफेर से कमाए हुए पैसे बैंक डायरेक्ट में मिलते हैं फिर आप उस पैसे से फ्री फायर डायमंड खरीद सकते हैं.

फ्री फायर में MX प्लेयर से फ्री डायमंड कैसे ले

कही आप ये सोचकर, तो हैरान नही MX प्लेयर से फ्री डायमंड कैसे ले सकते हैं. तो मैं आपको बताता हूँ. दरअसल MX प्लेयर में एक नया फीचर ऐड हुआ हैं. इसमें अब आप ऑडियो, वीडियो के अलावा गेम खेलकर पैसा कमा सकते हैं. MX प्लेयर में ऑनलाइन होते हैं, जो खेलने में बहोत आसान हैं. यहां Weekend Bonanza नाम से इवेंट चलता हैं, जिसमें सरल से सरल गेम होते हैं. अगर आप गेम के दिये गए टारगेट को हासिल कर लेते हैं, तो आपको पैसे मिलते हैं. MX प्लेयर से कमाए हुए पैसे को निकालना भी सरल हैं. पैसे का मिनिमम Withdraw केवल 20 रुपये हैं और इसे PayTm में ले सकते हैं. पैसे निकालने से पहले अपने PayTm एकाउंट को MX प्लेयर से लिंक जरूर करले.

Free Fire में डायमंड कैसे ले

अगर आप बिना किसी झंझट के और आसान तरीके से फ्री फायर में डायमंड लेना चाहते हैं, तो आपको पैसे खर्चने पड़ेंगे. पैसे से डायमंड खरीदने के लिए मैं आपको 3 सुझाव दूंगा, जो 100% डायमंड देते हैं. इसके अलावा कुछ ऐसे ऑफर्स के बारे में बताऊंगा, जिससे फ्री फायर में डबल डायमंड टॉप अप मिलेगा.

Codashop Se Diamond Kaise Le

Codashop :- यह एक ऐसा प्लेटफॉर्म हैं, जहां फ्री फायर के डायमंड उपलब्ध होते हैं. यहां डायमंड ही नही, बल्कि और भी गेम के करेंसी उपलब्ध होते हैं. Codashop 100% Genuine प्लेटफॉर्म हैं. आप यहां से फ्री फायर के लिए डायमंड खरीद सकते हैं.

Games Kharido Se Diamond Kaise Le

Games Kharido :- डायमंड टॉप अप करने के लिए यह प्लेटफॉर्म सबसे बेस्ट हैं, क्योंकि यहां फर्स्ट टाइम डायमंड टॉप अप करने पर डबल डायमंड दिया जाता हैं. आप यहां से जितना डायमंड टॉप अप करेंगे आपको डबल डायमंड मिलेगा. पेमेंट आप किसी भी प्रकार से पेमेंट करके डबल डायमंड टॉप अप कर सकते हैं.

Free Fire Se Diamond Kaise Le

Free Fire :- अगर आप किसी अन्य से प्लेटफॉर्म डायमंड नही लेना चाहते हैं, तो इसके लिए आप गेम से ही डायमंड खरीद ले. फ्री फायर गेम में भी इनबिल्ड डायमंड खरीदना का ऑप्शन उपलब्ध हैं. लेकिन यहां से डायमंड खरीदने से ज्यादा बेनिफिट नही मिलता हैं, क्योंकि यहां बहोत कम ऑफर्स मिलते हैं. लेकिन यहां आपको डायमंड से संबंधित किसी प्रकार समस्या नही होगी.

आज आपने क्या सीखा

आज आपने सीखा की, किस तरह फ्री फायर में फ्री डायमंड और पेड तरीके से डायमंड लिया जा सकता हैं. मुझे पूरा विश्वास हैं, की Free Fire में फ्री में डायमंड कैसे ले और Free Fire में डायमंड कैसे ले पोस्ट से आपको काफी मदद मिली होगी. लास्ट में, मैं आपको यही कहूंगा अगर आप थोड़ा मेहनत करके फ्री डायमंड लेना चाहते हैं, तो आप ऐप्प इस्तेमाल करके फ्री डायमंड प्राप्त करे. वही आप ऐसे प्लेयर्स हैं, जिनको झंझट पसंद नही हैं, तो आप डायरेक्ट पेड तरीके इस्तेमाल करे. इससे आपका समय की बचत होगी, लेकिन पैसे भी खर्च होंगे. आपको फ्री फायर में फ्री में डायमंड कैसे ले पोस्ट कैसा लगा, इसके बारे में कमेंट में अपना विचार जरूर रखे. अगर पोस्ट से आपको थोड़ा का भी फायदा हुआ हैं, तो इसे सभी के साथ शेयर जरूर करे.

Thank You.

Leave a Comment