फ्री में फ़ोन कैसे पाए | टॉप 4 फ्री में फ़ोन पाने के तरीके

नमस्कार स्वागत हैं, आपका Eachhow हिंदी ब्लॉग में. मेरा नाम विक्की शर्मा हैं. आज के पोस्ट में जानेंगे फ्री में फ़ोन कैसे पाए. कितना अच्छा होगा अगर रास्ते पर चलते-चलते फ़ोन मिल जाये, लेकिन यह इतना आसान नही हैं. किस्मत वाले को ही रास्ते पर फ़ोन मिलता हैं, लेकिन यह हमारा जिम्मेदारी हैं कि हम उस फ़ोन को ओनर तक पहुँचा दे. अगर मैं आपसे कहूँ कुछ ऐसे तरीके और ऐप्प उपलब्ध हैं जिसके मदद से आप फ्री में फ़ोन ले सकते हैं तो कितना अच्छा रहेगा. जी हाँ, आज मैं आपको फ्री में फ़ोन कैसे लेना हैं इसके बारे में जानकारी बताऊंगा. तो आईये जानते हैं फ्री में स्मार्टफोन कैसे लेना हैं.

फ्री में फ़ोन कैसे पाए

फ्री में पाने के, मैं आपको जो तरीका बताऊंगा, वो सभी आपके किस्मत के ऊपर डिपेंड करता हैं. क्योंकि और भी ऐसे लोग होते हैं, जो फ्री में फ़ोन पाने के लिए इस तरीके का इस्तेमाल करते हैं. दरअसल फ्री में फ़ोन लेने के लिए मैं आपको क्विज के बारे में बताऊंगा, जिसमें सवालों के जवाब देने होते हैं और कुछ ही लकी विनर को प्राइज के रूप में फ़ोन दिया जाता हैं. हालांकि क्विज रोज खेला जाता हैं लेकिन रोज प्राइज में फ़ोन नही होता हैं. प्राइज में कभी-कभी पैसे होते हैं, लेकिन अगर आप पैसे भी जीत जाते हैं, तो उस पैसे द्वरा फ़ोन खरीद सकते हैं.

जरूरी नही की, आप फ्री में फ़ोन पाने के लिए फ़ोन जैसे क्विज में भाग ले. आप उन क्विज में भी भाग ले सकते हैं, जिसमें प्राइज के रूप में पैसे दिया जाता हैं जैसे दैनिक भास्कर क्विज और केबीसी ऑफलाइन क्विज. यह दो ऐसे क्विज हैं, जिसमें पैसे जीत जाने पर लाखों रुपये मिलते हैं और इन पैसे के जरिये आप फ़ोन ले सकते हैं. इन दोनों क्विज के अलावा भी एक और क्विज हैं, जिसमें प्राइज के रूप में कभी पैसा, तो कभी फ़ोन मिलता हैं. तो आईये, क्विज के जरिये फ़ोन जीतते हैं.

Amazon क्विज से फ्री में फ़ोन कैसे पाए

अमेज़ॉन केवल शॉपिंग वेबसाइट नही हैं. यहां आए दिन अमेज़ॉन के द्वरा क्विज चलाये जाते हैं, जिसमें लोगों को भाग लेना होता हैं. लेकिन क्विज में भाग लेने से पहले आपको क्विज में दिए गए सवालों के जवाब देने पड़ते हैं, जो टोटल 10 सवाल पूछे जाते हैं. अमेज़ॉन क्विज का सवाल गूगल पर आसानी से मिल जायेगा. आपको गेस करने की आवश्यकता नही हैं. सही जवाब देने के लिए गूगल पर “Amazon Quiz Answers Today” लिखकर सर्च करे. किसी भी एक वेवसाइट को ओपन करके सवलों का जवाब देदे. अमेज़ॉन के द्वरा क्विज जितने वालों को पैसे और फ़ोन मिलते हैं, लेकिन केवल टोटल विनर को चुना जाता हैं, कभी-कभी यह संख्या कम भी होती हैं.

Amazon क्विज से फ्री में फ़ोन कैसे पाए

लेकिन यहां फ़ोन जितने का अवसर हमेशा मिलता रहता हैं. आये दिन कोई न कोई फ़ोन क्विज में होता हैं. अमेज़ॉन क्विज में आप रोजाना भाग लेकर फ़ोन और पैसे जीत सकते हैं. क्विज में भाग लेने के लिए अमेज़ॉन के सर्च बॉक्स में “FunZone” सर्च करे और उसपर क्लिक करदे. यहां आपको विभिन्न प्रकार के क्विज मिल जाएंगे. कुछ क्विज स्पिन & विन होगा और कुछ क्विज क्वेश्चन & आंसर का होगा. आपको उस क्विज में भाग लेना हैं, जिसमें फ़ोन और पैसा हो. क्विज को फाइंड करने के बाद उसका आंसर गूगल से निकाले और सभी का सही आंसर देदे. यदि आप लकी हुए, तो आपको फ्री में फ़ोन मिल जायेगा.

दैनिक भास्कर क्विज से फ्री में फ़ोन कैसे पाए

दैनिक भास्कर क्विज से फ्री में फ़ोन कैसे पाए

आपको जानकारी हैरानी होगी, की दैनिक भास्कर ऐप्प में न्यूज़ पढ़ने के साथ-साथ क्विज के द्वरा लाखो रुपये भी कमा सकते हैं. जी हाँ, दैनिक भास्कर ऐप्प में एक क्विज का फीचर ऐड हुआ हैं, जिसमें भाग लेने पर 1 लाख रुपये जीत सकते हैं और इसके लिए आपको 10 सवलों का जवाब देना होगा. दैनिक भास्कर क्विज का आंसर जानने के लिए गूगल पर “Dainik Bhaskar Quiz Answers Today Kyakaisehindime” लिखकर सर्च करे. इस वेबसाइट पर आपको रोजाना 8 बजे 10 क्वेश्चन का आंसर 100% सही मिल जायेगा. अगर आप लकी हुए, तो आपको दैनिक भास्कर क्विज की तरफ से 1 लाख रुपये मिलेगा और उसी के माध्यम आप फ़ोन ले सकते हैं.

KBC क्विज से फ्री में फ़ोन कैसे पाए

KBC क्विज से फ्री में फ़ोन कैसे पाए

केबीसी के बारे में, तो आप सभी पहले से ही जानते होंगे, लेकिन मैं उस केबीसी की बात नही कर रहा. यहां मैं आपको केबीसी के द्वरा चलाया गया क्विज के बारे में बताऊंगा, जो SonyLiv ऐप्प पर चलता हैं. सोनी लिव ऐप्प में मंडे से फ्राइडे  मॉर्निंग में 10 बजे क्विज शुरू हो जाता हैं. आप यहां भाग लेकर लाखो रुपये कमा सकते हैं. इसके लिए आपको सोनी लिव ऐप्प को प्ले स्टोर से डाउनलोड करना होगा. यहां भी 10 सवाल पूछे जाते हैं और इसका भी गूगल पर मिल जायेगा. 

सरकारी योजना से फ्री में फ़ोन कैसे पाए

अक्सर प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के द्वरा अगल – अगल राज्यों के लिए फ्री मोबाइल योजना चलाया जाता हैं. अगर आप भी किसी ऐसे राज्य में रहते हैं, जहां फ्री मोबाइल योजनाएं चलाया जाता हैं, तो आप भी ऐसे सुनहरे मौका का लाभ ले सकते हैं. हालांकि योजनाएं सभी के लिए नही होता हैं. केवल स्टूडेंट के लिए चलाया जाता हैं. योजनाएं में केवल फ्री मोबाइल ही नही, बल्कि लैपटॉप योजना भी चलाया जाता हैं. अगर आप इस अवसर का लाभ नही उठा सकते हैं, तो ऊपर दिए गए अवसरों का लाभ उठाएं. क्योंकि ऊपर वाला तरीका सभी लोगों के लिए हैं. 

आज आपने क्या सीखा

आज आपने सीखा फ्री में फ़ोन कैसे पाए. मैं आशा करता हूँ, इस पोस्ट के जरिये आपको कभी न कभी फ्री में मोबाइल अवश्यमिल जायेगा. लेकिन यह सभी तरीका केवल लक के ऊपर डिपेंड करता हैं. इसका कोई गारंटी हैं, की आपको फ्री में मोबाइल मिलेगा. अगर आपका लक अच्छा हुआ, तो ही मिल सकता हैं. फ्री में फ़ोन कैसे पाए पोस्ट से संबंधित किसी प्रकार का संदेह के लिए कमेंट करे.  पोस्ट पसंद आने पर अपने दोस्तों के साथ शेयर अवश्य करे.

Thank You.

Leave a Comment